लव टिप्स: जो बरक़रार रखेंगे आपका प्यार | Love Tips in Hindi




लव टिप्स: जो बरक़रार रखेंगे आपका प्यार | Love Tips in Hindi

एक बार ऐसा होता है जब हमारी जिंदगी में कोई नहीं होता है फिर कोई ऐसा आता है जिसे हम पसंद करने लगते हैं और उसे अपनाने की हर कोशिश करते हैं यहां तक कि जानकारी ना होने पर हम दूसरों से भी पता करा लेते हैं कि लड़की को कैसे इंप्रेस करें और दूसरे हम सामने वाले के लिए वह सब कुछ करते हैं .

जिससे वह भी हमें पसंद करने लगे उसे भी हमसे प्यार हो जाए, यहां तक तो सब कुछ अच्छा होता है, कई लोगों की बातें बन भी जाती है ऐसे इसलिए होता है कि आप वह सब करते हैं. जिससे लड़की आपसे इंप्रेस होकर हां कर दे कर दे, तो आपने सोच लिया है आप अपने प्यार के रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं और हम इसमें आपकी मदद भी करेंगे ताकि आपका रिश्ता जीवन भर चल सके.
यहाँ हमने प्यार करने के  6 बेहतरीन टिप्स दिए हैं, आप टिप्स को अपना सकते हैं और अपने प्यार को और यादगार बना सकते हैं

1. प्यार सिर्फ करें नहीं उसे जताएं भी :

बहुत से लड़के जब तक लड़की मान नहीं जाती तब तक उन्हें इतनी बार परपोज़ करते हैं लेकिन लड़की के हां कहने के बाद सब कुछ भूल जाते हैं भले ही लड़की ने हा कह दिया है लेकिन फिर भी आपको उसको एहसास  दिलाना होगा कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं.

2. लड़की को कहें खूबसूरत ना की हॉट:

कुछ लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को देखकर उसे  हॉट सेक्सी कहते हैं, भले ही कुछ लडकिया सुनना अच्छा लगता होगा, लेकिन कुछ को यह पसंद नहीं आता,इसीलिए हमेशा यही कहे की तुम खूबसूरत लग रही हो .

 3. उसके साथ समय गुजारे:

यदि आपने प्यार किया है तो अपने प्यार के साथ समय भी गुजारे अपने परिवार और दूसरों से भी उसे मिलाएं इससे आपके प्रति उसका विश्वास बढ़ेगा.

4. उसे सोने से पहले मैसेज भेजें:

यदि आप रोज रात को सोने से पहले उसको  गुड नाइट मैसेज करेंगे तो उसे बहुत अच्छा लगेगा इससे उसे एहसास होगा कि आप मुझसे कितना याद करते हैं.

5. उसकी बांतो को प्राथमिकता दें:

अगर आप उसकी बातों तो प्राथमिकता देंगे तो उसका प्यार भड़ेगा और आपकी रेस्पेक्ट उसके दिल में बढ़ेगी और साथ साथ ये भी जरुरी हैं की आप उसकी फॅमिली को इम्पोर्टेंस दे.

6. समय-समय पर तोफे दें:

आपको समय समय पर उनको तोफें भी देने चाइये, उनकी पसंद और नापसंद का आपको ख्याल होना चाइये, उन्हें बर्थडे, एनिवर्सरी, वैलेंटाइन डे व आदि अनेक अवसर पर तोफें देकर अपना प्यार जाता सकते हैं.




Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*