How to Hack Wifi Password in Hindi – मोबाइल से कैसे WIFI पासवर्ड हैक

How to Hack Wifi Password in Hindi

मोबाइल, कंप्यूटर, लैपटॉप और इंटरनेट हमारी आज की सबसे ज्यादा जरुरत की चीज़ बन गई है। अगर आपके पास मोबाइल फ़ोन है और उसमे इंटरनेट नहीं है तो सच मानिये आपके लिए वो एक डब्बे की तरह ही है। जिन लोगो को इंटरनेट इस्तेमाल करने की आदत हो जाती है उनसे यह आदत जल्दी से नहीं छोड़ी जाती। बहुत बार ऐसा होता है आपकी इंटरनेट चलाने की इच्छा हो और आपके पास फ़ोन में इंटरनेट ना हो तो आप परेशान हो जाते है लेकिन अब आपको किसी भी चिंता करने की जरुरत नहीं है आज हम आपको बताएंगे की किसी भी आसपास के wifi का पासवर्ड कैसे हैक करते है जिसकी मदद से आप किसी का भी इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते है। हमारे दिए गए ये स्टेप्स आपकी मदद जरूर करेंगे।

How to Hack Wifi Password in Hindi

मोबाइल से कैसे WIFI पासवर्ड हैक करे:

अगर आपके पास रूटेड मोबाइल फ़ोन है तो आप आसानी से कुछ ही देर में किसी भी wifi का पासवर्ड आसानी से हैक कर सकते है। यह काम सभी के लिए आसान नहीं होता लेकिन हमारे दिए गए स्टेप्स की मदद से आप आसानी से wifi पासवर्ड हैक कर सकते है

1. अपने मोबाइल फ़ोन से प्लेस्टोर को ओपन करे। उसमे आपको बहुत से ऍप्स नज़र आएंगे। अब उनमे से wps connect नाम की ऍप को पहले डाउनलोड कर ले और उसके बाद उसे इनस्टॉल कर ले। यह एप फ्री मौजूद होती है आप आसानी से इसे डाउनलोड कर सकते है।

2. wps connect को जब आप ओपन करेंगे तो आपको अपने आस पास मौजूद सभी wifi शो होने लगेंगे। अगर आपको नहीं शो हो रहे है तो आप वह मौजूद स्कैन का इस्तेमाल कर सकते है इससे आपको सभी wifi दिखने लगेंगे।

3. अब अपने अनुसार किसी भी wifi पर आप क्लिक करे ऐसा करने पर आपको वहा 3 पिन दिखाई देंगे। उनमे से आप पहले वाले पिन को सेलेक्ट करे। और उसके बाद टॉय पिन पर क्लिक करे।

4. अब आपको ट्राइंग तो कनेक्ट का मैसेज शो होगा इसके बाद आपको कुछ सेकंड का इंतज़ार करना होगा। कुछ देर के बाद wifi का पासवर्ड आपके सामने होगा अगर आप चाहे तो उसे कॉपी भी कर सकते है जिससे आप उसे बाद में इस्तेमाल कर सके।

5. अगर कभी आपका पहला पिन काम नहीं करता है तो आप दूसरे पिन का भी इस्तेमाल कर सकते है और अगर दूसरा भी नहीं होता तो तीसरा तो हमारे पास है ही। अगर ये सभी भी फेल हो जाते है तो आप कस्टम पिन का भी इस्तेमाल कर सकते है वो भी आपकी सहायता करेगा।

6. wifi का चुनाव करते हुए एक बात का ध्यान रखे की आप जो भी Wi-Fi चुन रहे है वो आपके आसपास का ही हो क्योकि दूर वालो को हैक करने में थोड़ा समय लगता है और बहुत सी दिक्कत भी आती है। इस तरह आप आसानी से किसी के भी wifi को कुछ ही मिनटों में हैक कर सकते है।

ऊपर दिए गए स्टेप्स की मदद से आप अपने आसपास मौजूद किसी का भी wifi का पासवर्ड आसानी से हैक कर सकते है। अगर आपका नेट अचानक ख़त्म हो जाता है और आपके लिए तुरंत उसे चलवाना मुमकिन नहीं है तो आप इन स्टेप्स की मदद से अपने आसपास का wifi हैक करके किसी का भी नेट इस्तेमाल कर सकते है और अपने काम को आसानी से पूरा कर सकते है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*